ब्रेकिंग न्यूज़

Palak Sindhwani: तारक मेहता की सोनू भिड़े बहुत अमीर, शो से कमा रहीं इतना पैसा

मुंबई में जन्मीं और पली-बढ़ीं पलक सिंधवानी, जो कि टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू भिड़े का किरदार निभा रही हैं, वह अपने शो से काफी पैसा कमा रही हैं। हाल ही में उनकी कमाई और संपत्ति का खुलासा हुआ है और यह सामने आया है कि वह बहुत अमीर हैं।पलक सिंधवानी का जन्म 11 अप्रैल, 1998 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने जंकीदेवी पब्लिक स्कूल से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की और फिर एसआईईएस कॉलेज से स्नातक की डिग्री हासिल की। कॉलेज के दौरान ही उन्होंने 19 जनवरी, 2018 को मिस एसआईईएस का खिताब जीता।

पलक सिंधवानी की एक्टिंग करियर टाइमलाइन

Palak Sidhwani
Palak Sidhwani

पलक ने 2018 में हिंदी शॉर्ट फिल्म ‘द बार’ में “पलक” का किरदार निभाया। इसके बाद उन्होंने अमूल बटर और गूगल ऐप जैसे टीवी कमर्शियल एड में भी काम किया। 2019 में, पलक ने टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू भिड़े का किरदार निभाना शुरू किया। उन्होंने नीदी भानुशाली को रिप्लेस किया और अब वह काफी लोकप्रिय हो गई हैं। वह अक्सर सुनैना फोज़दार यानि एंजली के साथ डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं।

पलक सिंधवानी की कमाई और संपत्ति

हाल ही में खुलासा हुआ है कि पलक सिंधवानी अपने शो से काफी पैसा कमा रही हैं। उनकी कुल संपत्ति लगभग 5 करोड़ रुपये है। वह अपने परिवार के लिए एक बड़ा सपोर्ट हैं और उनके माता-पिता को काफी गर्व है कि उनकी बेटी इतनी सफल हो गई है।पलक अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने लिफ़्स्टाइल और कमाई का शौक़ीन अपडेट शेयर करती रहती हैं। वह एक सफल इंफ्लूएंसर और वलॉगर भी हैं और अपने यूट्यूब चैनल पर नियमित वीडियो अपलोड करती हैं।

पलक सिंधवानी की निजी जिंदगी

Palak Sidhwani
Palak Sidhwani

पलक सिंधवानी अभी सिंगल हैं और किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं हैं। वह अपने काम में बहुत व्यस्त हैं और अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। वह अक्सर अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताती हैं और उनके साथ कई यात्राएं भी करती हैं।पलक एक ट्रेंड डांसर भी हैं और वह अपने डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वह एक एक्टिव सोशल मीडिया यूज़र हैं और अपने फैंस के साथ नियमित तौर पर जुड़ी रहती हैं।

पलक सिंधवानी की उपलब्धियां और पुरस्कार

पलक सिंधवानी ने अपने करियर में कई उपलब्धियां हासिल की हैं। उन्होंने 2018 में मिस एसआईईएस का खिताब जीता और 2019 में टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू भिड़े का किरदार निभाकर काफी लोकप्रिय हो गई हैं।वह एक सफल इंफ्लूएंसर और वलॉगर भी हैं और अपने यूट्यूब चैनल पर नियमित वीडियो अपलोड करती हैं। उन्होंने अपने डांस वीडियो के लिए भी काफी सराहना हासिल की है।पलक सिंधवानी का भविष्य काफी उज्ज्वल है और वह अपने करियर में और आगे बढ़ने की उम्मीद कर रही हैं। वह अपने फैंस के लिए कुछ नया और रोमांचक लेकर आने की तैयारी में हैं।

Jiya

जिया सिंह, एक अनुभवी हिंदी समाचार लेखक हैं, जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल का एक्सपीरिएंस है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन समाचार वेबसाइट से की थी, जहां उन्होंने हिंदी समाचार और बिजनेस समेत कई सेक्शन में काम किया। इन्हें टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल और बिजनेस से जुड़ी न्यूज लिखना, पढ़ना काफी पसंद है। इन्होंने इन सभी सेक्शन को बड़े पैमाने पर कवर किया है और पाठकों लिए बेहद शानदर रिपोर्ट पेश की हैं। जिया सिंह, पिछले 1 साल से लोकल हरियाणा पर पाठकों तक सही व स्टीक जानकारी पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button