ब्रेकिंग न्यूज़

शख्स ने चोर बाजार से मात्र 10 हजार में खरीदा iPhone 15 pro, ऑन करते ही हुआ कुछ ऐसा की फटी रह गई आंखे, आप भी देखें वीडियो

iPhone 15 Pro: इस दुनिया में स्मार्टफोनों की कई कंपनियाँ हैं, लेकिन iPhone का जो क्रेज है, वो किसी और कंपनी का शायद ही हो। खासकर युवा और नौकरीपेशा लोगों के बीच iPhone का आकर्षण कुछ ज्यादा ही होता है। कुछ लोग तो हर नए मॉडल के लिए खास इंतजार करते हैं और उसे खरीदने की जल्दी में रहते हैं। ऐसे ही एक युवक ने iPhone खरीदने का शौक पूरा किया, लेकिन उसने पैसा बचाने के लिए चोर बाजार से फोन खरीद लिया। इसके बाद उसके साथ जो हुआ, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में युवक को अपने हाथ में iPhone दिखाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में वह कहता है, “दोस्तों, आज मैंने iPhone 15 प्रो खरीदा चोर बाजार से, वो भी सिर्फ 10 हजार रुपये में। बिल्कुल असली फोन है, मैं आपको इसके फीचर्स दिखाता हूँ।” मगर उसका फोन ऑन नहीं होता, तो वह पहले उसे चार्ज करता है। चार्ज करने के बाद जब वह फोन ऑन करता है, तो सबसे पहले Apple का लोगो दिखाई देता है जिसे देखकर वह खुश हो जाता है। लेकिन उसके बाद उसे सैमसंग, मोटो, लेनोवो और नोकिया के भी लोगो दिखने लगते हैं। यह देखकर उसके होश उड़ जाते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर “naughtyworld” नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख 29 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, “सारी कंपनियों के फोन एक ही फोन में डाल दिया।” दूसरे यूजर ने लिखा, “सारे फोन की आत्मा आ गई इसमें।” तीसरे यूजर ने लिखा, “भाई, माइक्रोमैक्स रह गया।” चौथे यूजर ने मजाक में लिखा, “शुक्र है कि इसमें Hyundai और महिंद्रा का लोगो नहीं आया।” वहीं एक यूजर ने लिखा, “सर्व गुण संपन्न इसी को बोलते हैं।”

Sandeep Kumar

संदीप कुमार, एक अनुभवी हिंदी समाचार लेखक हैं, जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल का एक्सपीरिएंस है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक डिजीटल समाचार वेबसाइट chopal TV से की थी, जहां उन्होंने ऑटो, टेक और बिजनेस समेत कई सेक्शन में काम किया। इन्हें टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल और बिजनेस से जुड़ी न्यूज लिखना, पढ़ना काफी पसंद है। इन्होंने इन सभी सेक्शन को बड़े पैमाने पर कवर किया है और पाठकों लिए बेहद शानदर रिपोर्ट पेश की हैं। संदीप कुमार, पिछले 1.5 महीने से लोकल हरियाणा पर पाठकों तक सही व स्टीक जानकारी पहुंचाने का प्रयास कर रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button