ऑटो-मोबाइल

इस रक्षा बंधन मात्र 9,999 रुपये में घर ले जाएं चमचमाती Hero Splendor Plus, बस 2500 रुपये देनी होगी मंथली EMI

अगर आप एक नया बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो Hero Splendor Plus एक शानदार विकल्प है। इस बाइक को आप मात्र 10,000 रुपये की Down Payment के साथ घर ले जा सकते हैं और फिर हर महीने सिर्फ 2,500 रुपये की EMI देनी होगी।

Hero Splendor Plus एक बहुत ही लोकप्रिय और विश्वसनीय बाइक है। इसमें 97.2cc का पावरफुल इंजन लगा है जो 7.91 bhp का पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक की माइलेज भी काफी अच्छी है, जो 60 किमी प्रति लीटर है। इसके अलावा, Splendor Plus में आरामदायक सीट, मजबूत सस्पेंशन और स्टाइलिश डिजाइन भी मिलता है।

EMI की बात करें तो Hero Splendor Plus की EMI मात्र 2,500 रुपये प्रति माह है। इसके लिए आपको 10,000 रुपये की Down Payment देनी होगी और शेष राशि के लिए 36 महीनों का लोन लेना होगा। लोन पर ब्याज दर 9.7% प्रति वर्ष है। इस तरह कुल मिलाकर आपको 90,000 रुपये का भुगतान करना होगा।

अगर आप Splendor Plus के विकल्पों की तुलना करें, तो इसकी EMI सबसे कम है। उदाहरण के लिए, Hero HF Deluxe की EMI 2,510 रुपये है, जबकि TVS Radeon की EMI 3,229 रुपये है। इसी तरह, Bajaj Platina 110 की EMI 3,122 रुपये है और Honda CD 110 Dream की EMI 3,042 रुपये है।

Hero Splendor Plus Down payment and EMI

Down Payment की बात करें तो 10,000 रुपये काफी कम है। आमतौर पर बाइक लोन के लिए 15-20% Down Payment देना पड़ता है। लेकिन Hero FinCorp ने Splendor Plus के लिए Down Payment को कम कर दिया है, ताकि ग्राहकों को आसानी से बाइक खरीदने में मदद मिले।

Hero Splendor Plus को खरीदने के लिए आपको कुछ दस्तावेजों की जरूरत होगी, जैसे कि आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक स्टेटमेंट और पासपोर्ट साइज़ फोटो। इन दस्तावेजों को जमा करने के बाद, आप तुरंत लोन अप्लाई कर सकते हैं और अपनी नई बाइक प्राप्त कर सकते हैं।
अगर आप एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो Hero Splendor Plus एक शानदार विकल्प है। इसकी शानदार फीचर्स, अच्छी माइलेज और कम EMI के साथ, यह बाइक आपके लिए बिल्कुल सही है। तो देर किस बात की, अब जाकर अपनी नई Splendor Plus बुक करें और सड़कों पर धूम मचाएं!

Jiya

जिया सिंह, एक अनुभवी हिंदी समाचार लेखक हैं, जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल का एक्सपीरिएंस है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन समाचार वेबसाइट से की थी, जहां उन्होंने हिंदी समाचार और बिजनेस समेत कई सेक्शन में काम किया। इन्हें टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल और बिजनेस से जुड़ी न्यूज लिखना, पढ़ना काफी पसंद है। इन्होंने इन सभी सेक्शन को बड़े पैमाने पर कवर किया है और पाठकों लिए बेहद शानदर रिपोर्ट पेश की हैं। जिया सिंह, पिछले 1 साल से लोकल हरियाणा पर पाठकों तक सही व स्टीक जानकारी पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button