ट्रेंडिंग

Viral MMS के बाद Trisha Kar Madhu का नया वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा बवाल, अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके

भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha Kar Madhu एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींचा है। इस वीडियो में वह एक महिला के साथ डांस करती नजर आ रही हैं, और उनकी अदाएं एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं। खास बात यह है कि यह वीडियो उसी समय चर्चा में आया है जब उनका MMS लीक होने के बाद उनकी लोकप्रियता में और इज़ाफा हो गया था। यह खबर 23 सितंबर 2024 को सामने आई है।

Main Points

MMS लीक के बाद का नया वीडियो

Trisha Kar Madhu का MMS लीक होने के बाद उनकी छवि को काफी नुकसान पहुंचा था। हालांकि, उस घटना के बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रही हैं और उनके कई वीडियो वायरल हुए हैं। हाल ही में वायरल हुआ उनका यह नया वीडियो एक पार्टी या व्यक्तिगत कार्यक्रम का प्रतीत हो रहा है, जिसमें वह किसी महिला के साथ डांस करती हुई देखी जा सकती हैं। उनके डांस मूव्स और स्टाइल की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

वीडियो के पीछे की कहानी

इस वीडियो में Trisha Kar Madhu किसी कार्यक्रम में मौजूद हैं, जहां वह एक अन्य महिला के साथ ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनकी डांस अदाएं और एक्सप्रेशन काफी खास हैं, जिसके चलते यह वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर यूजर्स इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और इस पर अपने-अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कब और कहां शूट किया गया है, लेकिन वायरल होने के बाद से यह इंटरनेट पर छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

Trisha Kar Madhu के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिश्रित प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ यूजर्स जहां उनके डांस मूव्स की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस वीडियो को लेकर आलोचना भी कर रहे हैं। कई यूजर्स का मानना है कि वह अपने MMS लीक होने के बाद से लगातार विवादों में बनी हुई हैं और इस वीडियो ने उनकी छवि को और खराब कर दिया है। हालांकि, Trisha Kar Madhu के फैंस ने उनका समर्थन किया है और उनके डांस को शानदार बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nishujha (@jnishu07)

क्या कह रही है Trisha Kar Madhu?

अभी तक Trisha Kar Madhu ने इस वीडियो के वायरल होने पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। हालांकि, उनका MMS लीक होने के बाद उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि यह उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा मामला है और इसे इस तरह से सार्वजनिक करना गलत है। उन्होंने उस समय कहा था कि लोग उनके बारे में गलत धारणा बना रहे हैं, लेकिन वह जल्द ही खुद को साबित करेंगी। अब इस नए वीडियो के वायरल होने के बाद यह देखना होगा कि Trisha इस पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं।

वीडियो का प्रभाव और चर्चा

यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसके चलते Trisha Kar Madhu फिर से चर्चा में आ गई हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में उनकी लोकप्रियता पहले से ही काफी थी, लेकिन उनके MMS लीक के बाद उनकी चर्चा ने एक नया मोड़ लिया है। हालांकि, कई लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं, लेकिन उनके फैंस इस वीडियो को लेकर काफी उत्साहित हैं। Trisha का यह वीडियो उनके करियर पर क्या असर डालेगा, यह देखना दिलचस्प होगा।

Trisha Kar Madhu की लोकप्रियता

Trisha Kar Madhu भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी अदाकारी और डांस के कारण वह अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। हालांकि, MMS लीक होने के बाद से वह लगातार विवादों में घिरी हुई हैं, लेकिन इससे उनकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई है। उल्टा, वह और भी चर्चा में रहने लगी हैं और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Kuldeep Singh

Kuldeep Singh is an experienced Hindi and English news writer with nearly 4 years of experience in the media industry. He loves to read and write news related to technology, automobile and business. He has covered all these sections extensively and presented excellent reports for the readers. Kuldeep Singh has been trying to provide correct and accurate information to the readers on Local Haryana for the last 1 year.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button