ट्रेंडिंग

हरियाणवी भजन पर लड़कियों का ऐसा डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, देखें वीडियो

सावन का महीना चल रहा है और ऐसे में भोलेनाथ के भजनों पर भक्तों की मस्ती देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें लोग भगवान शिव के भजनों पर झूम रहे हैं। इन्हीं वीडियोज में से एक वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कियां हरियाणवी भजन ‘भांग पीली गोरा नै’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं।

लोटा लेकर नाचती लड़की का जुनून देख झूमने लगीं अन्य लड़कियां

यह वीडियो 1.16 मिनट का है और इसमें देखा जा सकता है कि लड़कियों का एक समूह भजन पर नाच रहा है। अचानक एक युवती लोटा लेकर आती है और फुल जोश से नाचने लगती है। उसके स्टेप्स और जुनून देख आसपास खड़ी अन्य युवतियां भी मस्ती में आ जाती हैं और सब मिलकर भोला के भजन पर झूमने लगते हैं।

लड़कियों का अंदाज देख खुश हुए लोग, कमेंट में जताया प्यार

लड़कियों का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर छा गया है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। कमेंट में लोग लड़कियों की तारीफ कर रहे हैं और उनके जुनून की भरपूर सराहना कर रहे हैं। कई लोगों ने लिखा है कि लड़कियों का अंदाज देखकर उनका दिल खुश हो गया।

भोले के भजन पर झूमना लोगों की परंपरा, लड़कियों ने किया जीवंत

भोलेनाथ के भजनों पर झूमना हर साल सावन में लोगों की परंपरा होती है। लड़कियों ने इस परंपरा को जीवंत रखते हुए अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को देखकर लगता है कि लड़कियों ने अपने देसी अंदाज से इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया है।

वीडियो में लड़कियों का जुनून और एनर्जी देखने लायक

वीडियो में लड़कियों का जुनून और एनर्जी देखने लायक है। वह लोटा लेकर ऐसे नाचती हैं कि उनका अंदाज लोगों को पसंद आ गया है। उनके स्टेप्स और मूव्स भी काफी अच्छे हैं और वह भजन के साथ अच्छी तरह से मेल खाते हैं।

लोगों ने लड़कियों के डांस को बताया ‘मस्ती भरा’

लोगों ने लड़कियों के डांस को ‘मस्ती भरा’ बताया है। कई लोगों ने कमेंट में लिखा है कि वीडियो देखकर उनका मूड अच्छा हो गया और वह भी मस्ती करने का मन कर रहे हैं। लोगों ने लड़कियों की तारीफ करते हुए लिखा है कि उनका डांस देखकर खुशी हुई।

लड़कियों का डांस देखकर लोगों का मूड हुआ अच्छा

लड़कियों का यह डांस वीडियो देखकर लोगों का मूड अच्छा हो गया है। कई लोगों ने कमेंट में लिखा है कि वह भी मस्ती करने का मन कर रहे हैं और लड़कियों की तरह झूमने का मन कर रहा है। लोगों ने लड़कियों की तारीफ करते हुए लिखा है कि उनका डांस देखकर खुशी हुई।

लड़कियों का डांस देखकर लोगों ने कहा – ‘वाह क्या बात है’

लड़कियों का डांस वीडियो देखकर लोगों ने कहा है कि ‘वाह क्या बात है’। कई लोगों ने लिखा है कि लड़कियों ने अपने डांस से इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया है और उनका डांस देखकर खुशी हुई। लोगों ने लड़कियों की तारीफ करते हुए लिखा है कि उनका डांस देखकर मूड अच्छा हो गया।

Jiya

जिया सिंह, एक अनुभवी हिंदी समाचार लेखक हैं, जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल का एक्सपीरिएंस है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन समाचार वेबसाइट से की थी, जहां उन्होंने हिंदी समाचार और बिजनेस समेत कई सेक्शन में काम किया। इन्हें टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल और बिजनेस से जुड़ी न्यूज लिखना, पढ़ना काफी पसंद है। इन्होंने इन सभी सेक्शन को बड़े पैमाने पर कवर किया है और पाठकों लिए बेहद शानदर रिपोर्ट पेश की हैं। जिया सिंह, पिछले 1 साल से लोकल हरियाणा पर पाठकों तक सही व स्टीक जानकारी पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button