ब्रेकिंग न्यूज़

स्टेज पर डांस कर रही महिला के साथ नाचने के लिए कूद पड़े BJP नेता, तभी हुआ ऐसा की देखने वाले रह गए हैरान, आप भी देखें

भरतपुर के BJP उपाध्यक्ष सतीश बंसल का शराब के नशे में महिला कलाकारों के साथ डांस करते हुए गिरने का वीडियो वायरल हुआ है। यह घटना 12 अप्रैल 2023 को हुई थी, जब डीग जिले के जनूथर कस्बे में गणगौर महोत्सव के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आए थे, और इसमें महिला कलाकारों को डांस करने के लिए बुलाया गया था।

वीडियो का विवरण

वीडियो में सतीश बंसल, जो कि भरतपुर के BJP उपाध्यक्ष हैं, स्टेज पर महिला डांसरों के साथ डांस कर रहे हैं। नशे में धुत होने के कारण वे अचानक गिर जाते हैं। यह दृश्य दर्शकों के लिए चौंकाने वाला था। कार्यक्रम में उपस्थित लोग इस घटना को देखकर हंस रहे थे, लेकिन यह स्थिति बंसल के लिए शर्मनाक साबित हुई।

कार्यक्रम का माहौल

गणगौर महोत्सव का यह कार्यक्रम स्थानीय बाजार मेला कमेटी द्वारा आयोजित किया गया था। इसमें विभिन्न प्रकार के मनोरंजन और सांस्कृतिक गतिविधियों का आयोजन किया गया था। महिला कलाकारों ने अपने डांस से सभी का मन मोह लिया था। ऐसे में, सतीश बंसल का इस तरह का व्यवहार कार्यक्रम की गरिमा को प्रभावित करता है।

बंसल का बयान

सतीश बंसल ने इस वीडियो के बारे में कहा कि यह कार्यक्रम 2023 का है। उन्होंने यह भी बताया कि वह इस घटना को लेकर कोई खेद नहीं महसूस कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह एक सामान्य घटना है और उन्होंने इसे मजाक में लिया है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं आई हैं। कुछ लोगों ने इसे मजेदार माना है, जबकि अन्य ने बंसल के इस व्यवहार की आलोचना की है। कई यूजर्स ने कहा है कि एक नेता को इस तरह का आचरण नहीं करना चाहिए।

राजनीतिक प्रभाव

इस घटना का राजनीतिक प्रभाव भी पड़ सकता है। सतीश बंसल जैसे नेताओं के इस प्रकार के व्यवहार से पार्टी की छवि पर असर पड़ता है। भाजपा के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने इस वीडियो को लेकर चिंता व्यक्त की है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार, एक अनुभवी हिंदी समाचार लेखक हैं, जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल का एक्सपीरिएंस है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक डिजीटल समाचार वेबसाइट chopal TV से की थी, जहां उन्होंने ऑटो, टेक और बिजनेस समेत कई सेक्शन में काम किया। इन्हें टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल और बिजनेस से जुड़ी न्यूज लिखना, पढ़ना काफी पसंद है। इन्होंने इन सभी सेक्शन को बड़े पैमाने पर कवर किया है और पाठकों लिए बेहद शानदर रिपोर्ट पेश की हैं। संदीप कुमार, पिछले 1.5 महीने से लोकल हरियाणा पर पाठकों तक सही व स्टीक जानकारी पहुंचाने का प्रयास कर रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button