मोबाइल और गैजेट्स

धांसू प्रोसेसर और कैमरे वाला Vivo T2 Pro मिल रहा मात्र 8500 रुपये में, एक बार मौका हाथ गया तो देखते रह जाओगे

Vivo T2 Pro Price Offer and Details: अरे दोस्तों, सुनो तो सही! विवो ने भारत में अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है – विवो T2 प्रो 5G। और क्या बताऊँ, इस फोन में ऐसे-ऐसे फीचर्स हैं कि आप दंग रह जाएंगे!

Vivo T2 Pro Processor

सबसे पहले तो इसके प्रोसेसर की बात करें। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर लगा है, जो इतना ताकतवर है कि इसका AnTuTu स्कोर 720,000+ से ऊपर है! और हाँ, ये दूसरी जेनरेशन के Armv9 आर्किटेक्चर पर चलता है, यानी मल्टीटास्किंग में कोई दिक्कत नहीं।

Vivo T2 Pro Display Details

अब स्क्रीन की बात करें तो भैया, ये है एक दम कमाल! 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, और 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस। इतना ही नहीं, 1200Hz का इंस्टेंट हाई टच सैंपलिंग रेट भी है। मतलब, गेमिंग हो या वीडियो देखना, मज़ा ही मज़ा!

Vivo T2 Pro Battery Back-up

बैटरी के मामले में भी ये फोन किसी से कम नहीं। 4600 mAh की बैटरी के साथ 66W का फ्लैशचार्ज! और सुनो तो, कंपनी का दावा है कि सिर्फ 22 मिनट में 50% चार्ज हो जाएगी। अरे हाँ, एक बार फुल चार्ज करने पर ये 56.85 घंटे तक म्यूजिक चला सकता है!

Vivo T2 Pro Camera Details

कैमरा तो इसका जान है दोस्तों। 64MP का रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा। नाइट मोड, पैनोरमा, टाइम-लैप्स वीडियो, ड्यूल व्यू, पोर्ट्रेट, स्लो मोशन – सब कुछ है इसमें।

Vivo T2 Pro Storage Details

मेमोरी की बात करें तो 256GB की UFS2.2 स्टोरेज और 8GB की LPDDR4X रैम। और हाँ, 8GB तक की एक्सटेंडेड रैम भी मिलेगी।

कनेक्टिविटी के लिए 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, GPS, और बहुत कुछ। सेंसर्स की भी कमी नहीं है, और हाँ, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।

Vivo T2 Pro Price Offer

अब आते हैं कीमत पर। शुरुआती कीमत है 24,999 रुपये, लेकिन ध्यान दो, कंपनी 3,500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है! और अगर EMI पर लेना चाहो तो सिर्फ 8,500 रुपये डाउन पेमेंट करके, 690 रुपये प्रति महीने की किस्त पर ले सकते हो।

तो दोस्तों, क्या खयाल है? विवो T2 प्रो 5G के बारे में सुनकर कैसा लगा? मुझे लगता है ये फोन बाज़ार में धमाल मचा देगा! क्या कहते हो, खरीदोगे?

Sandeep Kumar

संदीप कुमार, एक अनुभवी हिंदी समाचार लेखक हैं, जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल का एक्सपीरिएंस है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक डिजीटल समाचार वेबसाइट chopal TV से की थी, जहां उन्होंने ऑटो, टेक और बिजनेस समेत कई सेक्शन में काम किया। इन्हें टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल और बिजनेस से जुड़ी न्यूज लिखना, पढ़ना काफी पसंद है। इन्होंने इन सभी सेक्शन को बड़े पैमाने पर कवर किया है और पाठकों लिए बेहद शानदर रिपोर्ट पेश की हैं। संदीप कुमार, पिछले 1.5 महीने से लोकल हरियाणा पर पाठकों तक सही व स्टीक जानकारी पहुंचाने का प्रयास कर रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button